fbpx

Unseen photo of Amitabh Bachchan and Rekha went viral, such was the chemistry on the sets of the film Do Anjaane | अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट

Unseen photo of Amitabh Bachchan and Rekha went viral, such was the chemistry on the sets of the film Do Anjaane | अमिताभ बच्चन और रेखा की 47 साल पुरानी अनसीन फोटो हुईं वायरल, फिल्म 'दो अनजाने' के सेट

Image Source : TWITTER_FILMHISTORYPICS
Amitabh Bachchan and Rekha

Amitabh Bachchan and Rekha chemistry on the sets of film: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में कई एक्ट्रेस के साथ काम किया। लेकिन उनके साथ जोड़ी के तौर पर सबसे ज्यादा परवीन बॉबी और रेखा को ही पसंद किया गया। अगर इन दो में से भी बेस्ट जोड़ी की बात की जाए तो ज्यादातर लोग अमिताभ और रेखा की जोड़ी को ही परफेक्ट बताएंगे। आज साथ नजर आने के सालों बाद भी ये जोड़ी फैंस के दिलों पर छाई हुई है। ऐसे में अब 47 साल पुरानी फिल्म ‘दो अनजाने’  के सेट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिनमें को-स्टार अमिताभ बच्चन और रेखा की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। लोग इन तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं। 

दार्जिलिंग की स्कूल में शूटिंग 

ट्विटर पर Dalia Halder नाम के एक यूजर ने एक तस्वीर शेयर की। जिसमें अमिताभ बच्चन, यश चोपड़ा और उनकी पत्नी पैम चोपड़ा के साथ कुछ लोग नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट की है। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है, “थ्रोबैक तस्वीर अमितजी! सेंट पॉल्स स्कूल दार्जिलिंग में #DoAnjane की शूटिंग के दौरान। अपने भाई देबाशीष बनर्जी के साथ, दायें से दूसरा। आशा है कि यह कुछ खूबसूरत यादें वापस लाएगा। अपने दाहिनी ओर शरारती लड़के को देखें।” जाहिर है इस  ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में अमिताभ बच्चन उस दौर के अनुसार डेशिंग और खूबसूरत दिख रहे हैं।  उनका सूट और बो टाई वाला लुक 70 के दशक की यादें ताजा कर रहा है।

प्रेम चोपड़ा के संग अमिताभ 

जब यह तस्वीर सामने आई तो इस फिल्म के सेट की अन्य तस्वीरें दूसरे पेजों पर वायरल होने लगीं। जिनमें से एक तस्वीर में अमिताभ बच्चन और फिल्म के विलेन प्रेम चोपड़ा शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों कार में बैठे हुए हैं। ऐसा लग रहा है कि डायरेक्टर के एक्शन कहने का इंतजार हो रहा है। 

रेखा के संग अमिताभ 

एक और तस्वीर वायरल हुई जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ रेखा पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में रेखा क्लासिकल डांसर के गेटअप में हैं और उनके साथ कोरियोग्राफर गोपी कृष्ण भी नजर आ रहे हैं। रेखा अमिताभ के कंधों पर अपने हाथ टेके हुए दिख रही हैं। आपको बता दें कि यह तस्वीर भी साल 1976 में रिलीज हुई फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट की है। फिल्म को रिलीज हुए तकरीबन 47 साल हो चुके हैं। 

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की होने वाली है रोका सेरेमनी? इस डिजाइनर के घर पहुंचीं एक्ट्रेस-VIDEO

‘मुकद्दर का सिंकदर’ में रेखा अमिताभ 

इसी बीच लोगों ने एक और तस्वीर को रीट्वीट करना शुरू कर दिया। यह तस्वीर है फिल्म ‘मुकद्दर का सिंकदर’ की। जिसमें दम तोड़ती रेखा को अपनी बाहों में लिए अमिताभ नजर आ रहे हैं। इस इमोशनल सीन को बॉलीवुड फैंस आज भी भुला नहीं सके। इस फिल्म में अमिताभ और रेखा के डायलॉग आज भी मशहूर हैं।  

नहीं रहे जाने माने अभिनेता और पूर्व सांसद इनोसेंट, आज होगा अंतिम संस्कार

Latest Bollywood News


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *