fbpx

न एंड्रॉयड और न ही आईफोन में मिलता है इस फोन जैसा गदर फीचर, ₹12,000 सस्ता देख टूट पड़ी जनता

न एंड्रॉयड और न ही आईफोन में मिलता है इस फोन जैसा गदर फीचर, ₹12,000 सस्ता देख टूट पड़ी जनता

गूगल के फोन काफी पॉपुलर हैं, और लोगं को काफी पसंद भी आते हैं. अगर एंड्रॉयड का कोई राजा है तो वह गूगल पिक्सल फोन है. वैसे को गूगल पिक्सल के फोन काफी महंगे आते हैं, लेकिन अगर गूगल के फोन को सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एकदम सही मौका है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर पिक्सल 8 को काफी सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. प्लैटफॉर्म से मिली जानकारी के मुताबिक पिक्सल 8 को 1,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है.

छूट के बाद फोन के 128जीबी वेरिएंट की कीमत 63,999 रुपये (असल कीमत 75,999 रुपये) और 256जीबी वेरिएंट की कीमत 70,999 रुपये (असल कीमत 82,999 रुपये) हो गई है.

ये भी पढ़ें-फोन पर क्यों नहीं लगाना चाहिए कवर? सालों से चलाने वाले भी नहीं जानते नुकसान, पता चला तो निकाल फेकेंगे

फोन पर इंस्टेंट डिस्काउंट पाने के लिए यूज़र्स के पास HDFC, Axis और ICICI बैंक कार्ड होना चाहिए. एक्सचेंज ऑफर के तहत इस फोन पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकेगा. इस फोन की सबसे खास बात इसका मैजिक इरेज़र लगता है.

Photo: Flipkart.

कंपनी का ये फीचर न ही एंड्रॉयड और न ही किसी आईफोन में मिलता है. फीचर को देखा जाए तो ये कहना गलत नहीं होगा कि गूगल के फोन की सीधी टक्कर ऐपल के लेटेस्ट मॉडल आईफोन 15 सीरीज़ से होती है.

कैसे हैं गूगल पिक्सल 8 के स्पेसिफिकेशंस
गूगल Pixel 8 और Pixel 8 Pro में एक नया और बेहतर प्राइमेरी कैमरा है, जो 50 मेगापिक्सल सैमसंग ISOCELL GN2 सेंसर से लैस है.

ये भी पढ़ें- क्या दूसरे चार्जर से फोन चार्ज करने पर जल्दी खराब हो जाती है बैटरी? सच्चाई जानकर पकड़ लेंगे सिर

बात करें गूगल Pixel 8 की तो इसके प्राइमेरी कैमरे में ग्राहकों को 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस मिलता है. पिक्सल 8 प्रो पर एक टेम्प्रेचर सेंसर है. इन दोनों फोन में 10.5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए पिक्सल 8 में 4575mAh की बैटरी है, जो कि 27W फास्ट चार्जिंग और 18W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ बैकअप देती है. वहीं Pixel 8 Pro में पावर के लिए 30W तक फास्ट चार्जिंग और 23W तक वायरलेस चार्जिंग के साथ 5050mAh की बैटरी दी गई है.

Tags: Flipkart, Google, Mobile Phone, Tech news, Tech news hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *