fbpx

वनप्लस, सैमसंग की बत्ती गुल कर देगा गूगल का Pixel 9 Pro! सामने आ गई फोटो, फीचर्स लीक

Google फोन की गजब दीवानगी, कंपनी ने घटा दिए ₹11000, आईफोन वाले भी टूट पड़े

हाइलाइट्स

पिक्सल 9 प्रो का साइड और बैक फ्लैट डिज़ाइन के साथ आएगा.
Pixel 9 Pro का साइज़ 162.7 x 76.6 x 8.5mm होगा.
कैमरे को लेकर ये भी जानकारी मिली है कि इसमें तीन लेंस LED फ्लैश होंगे.

गूगल ने पिछले साल पिक्सल सीरीज़ 8 सीरीज़ लॉन्च की थी, और अब फैंस को इसके अगले मॉडल पिक्सल 9 और 9 प्रो का इंतज़ार है. भले ही गूगल पिक्सल 9 सीरीज़ की लॉन्चिंग अभी दूर हो, लेकिन पिक्सल 9 प्रो को लेकर कई नई जानकारियां सामने आई है. फोन के रेंडर लीक हो गए हैं, जिससे कि इसके डिस्प्ले, कैमरे की डिटेल का पता चल गया है.

उम्मीद की जा रही है कि पिक्सल 9 प्रो को इस साल के आखिर के महीनों में लॉन्च किया जाएगा. उससे पहले @OnLeaks द्वारा  फोन की कुछ डिटेल की जानकारी आई है. मालूम हुआ है कि पिक्सल 9 प्रो का साइड और बैक फ्लैट डिज़ाइन के साथ आएगा.

ये भी पढ़ें- पूरा दिन डिस्चार्ज नहीं होगा फोन! बदल डालिए ये 5 Setting, चार्जर की नहीं पड़ेगी जरूरत!

MySmartPrice से मिली जानकारी के मुताबिक रेंडर्स से पता चला है कि पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर डिवाइस के दाईं ओर मौजूद होंगे. एंटीना मार्किंग को छोड़कर, डिवाइस का बायां भाग क्लियर रहेगा. डिवाइस के निचले हिस्से पर यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, स्पीकर ग्रिल और सिम कार्ड ट्रे मौजूद होगी.

फोटो क्रडिट: MySmartPrice

आने वाले Pixel 9 Pro का साइज़ 162.7 x 76.6 x 8.5mm होगा, जो कैमरा बम्प सहित बढ़कर 12.0mm हो जाएगा. रेंडर्स यह भी हिंट देते हैं कि Google Pixel 9 Pro फोन को रियर कैमरों के लिए एक रिफ्रेश डिज़ाइन के साथ लॉन्च करेगा.

ये भी पढ़ें- फोन में ठीक से नहीं आता नेटवर्क तो तुरंत बदल दें ये 4 Setting, मिनटों में बढ़ेगी स्पीड, मिलेगा फुल टावर

पिक्सल 9 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है, और इसमें टेलीफोटो सेंसर होने का पता चला है. साथ ही ये भी मालूम हुआ है कि इसमें स्टैंडर्ड वाइड कैमरा सेंसर होगा. रेंडर्स के मुताबिक गूगल के आने वाले फओन में पेरिस्कोप टेलीफोटो सेंसर होगा. कैमरा आईलैंड पर बड़ा सेंसर देख कर ऐसा लग रहा है कि गूगल इस फोन में अलग-अलग अपर्चर देगी.

तीन लेंस मिलने की उम्मीद
कैमरे को लेकर ये भी जानकारी मिली है कि इसमें तीन लेंस LED फ्लैश और अडिशनल सेंसर मिलेगा. इसके अलावा ऐसी खबर आ रही है कि पिक्सल 9 प्रो में सिंगल सिम स्लॉट दिया जाएगा और दूसरा ये eSIM सपोर्ट के साथ आएगा.

हालांकि इन अफवाहों पर यकीन करना अभी बहुत जल्दबाजी हो जाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि गूगल के नए फोन की लॉन्चिंग साल के आखिरी महीने में होती है.

Tags: Google, Mobile Phone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *