fbpx

Poco के तीन कैमरे वाले फोन पर गजब की डील, फ्लिपकार्ट पर इतना सस्ता हुआ फोन की लग गई भीड़!

poco x6 pro launching on 11 january first phone to launch in india with xiaomi hyperos expected price-पहली बार इस फोन में मिलेगी Xiaomi वाली खासियत, 11 जनवरी को करेगा एंट्री, मुंह देखते रहेंगे पोको, वीवो

फ्लिपकार्ट पर सुपर वैल्यू डेज़ का आखिरी दिन आज (5 फरवरी) है. इस सेल में ग्राहकों को बड़ी कंपनी के फोन पर डिस्काउंट का फायदा दिया जाएगा. इस सेल को ‘India Ka Smartphone Destination’ कहा जा रहा है. यहां सेल में बेस्ट एक्सचेंज प्राइज़ भी मिलता है. खरीद पर अगर कैनरा बैंक, वनकार्ड, येस बैं से शॉपिंग करते हैं तो आपको 10% का डिस्काउंट मिलेगा. सेल में मिलने वाली बेस्ट डील की बात करें तो पोको X6 5G सीरीज़ को काफी कम दाम पर घर लाया जा सकता है. मिली जानकारी के मुताबिक इसे 30,999 रुपये के बजाए 19,999 रुपये में घर लाया जा सकता है.

Poco X6 5G मोबाइल में यूज़र्स को 6.67 इंच का 1.5K AMOLED डॉट डिस्प्ले दिया गया है. इसपर 120Hz रिफ्रेश रेट, 2160Hz टच सैंपलिंग रेट, 1800 निट्स पीक ब्राइटनेस और सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिल जाता है.

ये भी पढ़ें-बार-बार हैंग या धीमा चलता है फोन? तुरंत चेंज करें ये छोटी सी Settings, मक्खन जैसा चलेगा मोबाइल

परफॉरमेंस के लिए फोन में ऑक्टा कोर 2.4Ghz वाला स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 चिपसेट मिलता है. यह चिप 4 नैनोमीटर प्रोसेस पर बेस्ड है इसके साथ एन्ड्रेनो 710 जीपीयू भी मौजूद है.  Poco X6 5G स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर काम करता है.

कैमरे के तौर पर Poco X6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर मिलता है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा सपोर्ट मिलता है.

ये भी पढ़ें- Setting में थोड़ा सा बदलाव करेंगे तो पूरा दिन चलती रहेगी बैटरी, चार्जर साथ रखने का झमेला ही खत्म

दमदार है बैटरी
पावर के लिए इस फोन में तगड़ी 5,100mAh की बैटरी दी गई है, और इसको चार्ज करने के लिए 67W की टर्बो चार्जिंग मिलती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें डुअल सिम 5G, 4GLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2 जैसे कई फीचर्स मिल जाते हैं. डिवाइस में डुअल स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है.

Tags: Mobile Phone, Poco, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *