fbpx

सैमसंग की गजब स्मार्टवॉच की मिली झलक, पानी में रहेगी जिंदा, 13 दिन तक चलती रहेगी बैटरी

सैमसंग की गजब स्मार्टवॉच की मिली झलक, पानी में रहेगी जिंदा, 13 दिन तक चलती रहेगी बैटरी

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 का इंतज़ार फैंस को काफी समय से है, और इसे लेकर कई बार लीक रिपोर्ट सामने आ चुकी है. अब इस स्मार्टवॉच को कंपनी की एक यूएई वेबसाइट पर देखा गया है. लिस्टिंग से इसके डिज़ाइन, फीचर्स और कलर ऑप्शन के बारे में पता चला है. वेबसाइट पर मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी फिट 3, गैलेक्सी फिट 2 के मुकाबले में कई अपग्रेड के साथ आएगा. बता दें कि गैलेक्सी फिट 2 को सितंबर 2020 में लॉन्च किया गया था.

सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 सैमसंग यूएई के ई-स्टोर पर तीन कलर ऑप्शन – डार्क ग्रे, पिंक और व्हाइट में लिस्ट किया गया है. हालांकि, ये अभी तक ऑनलाइन खरीद के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है.

सैमसंग गल्फ लिस्टिंग के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में 256 x 402 पिक्सल के रेज़ोलूशन वाला 1.6 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, और ये गैलेक्सी फिट 2 में मौजूद 1.1 इंच AMOLED स्क्रीन से काफी बड़ा है. नया गैलेक्सी फिट 3 मॉडल एल्यूमीनियम से बना है.

लिस्टिंग के मुताबिक, गैलेक्सी फिट 3 5ATM वाटर रेसिस्टेंट को सपोर्ट करता है और ये डस्ट और स्प्लैश रेसिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है. यह एंड्रॉयड 10.0 और उससे ऊपर पर चलने वाले स्मार्टफोन के साथ कंपैटिबल है.

गैलेक्सी फिट 3 में 100 से ज़्यादा वर्कआउट मोड प्रदान करता है और स्लीप ट्रैकर मिलता है. ये स्टेप्स के साथ-साथ हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन के लेवल को भी माप सकता है और डेटा को सैमसंग हेल्थ एप्लिकेशन के साथ सिंक किया जा सकता है.

इमरजेंसी की  स्थिति के मामले में, कोई भी अपने आपातकालीन कॉन्टैक्ट को सूचित करने के लिए घड़ी की बॉडी के दाईं ओर मौजूद होम बटन को पांच बार दबा सकते हैं.

स्मार्टवॉच के प्रोसेसर की डिटेल तो नहीं है, लेकिन दावा किया गया है कि यह 16MB रैम और 256MB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा. इसके अलावा इसकी जानकारी भी नहीं है कि इसे भारत में कब और कितनी कीमत पर लॉन्च किया जाएगा.

पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी फिट 3 में 208mAh की बैटरी दी गई है, जो पुराने मॉडल में मिलने वाली 159mAh की बैटरी से काफी बड़ी है. दावा किया गया है कि यह एक बार चार्ज करने पर 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है और इसे शून्य से 65% तक चार्ज होने में 30 मिनट का समय लगता है.

Tags: Samsung, Tech news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *