fbpx

कभी हैंग नहीं होता ₹10,000 से कम कीमत वाला ये जबरा फोन, मिलता है प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन….

10,999 रु मे मिल रहा है 17 हज़ार वाला गजब 5G फोन, रॉकेट सी है चार्जिंग स्पीड, कैमरा भी गदर!

फ्लिपकार्ट पर मोबाइल बोनान्जा सेल चल रही है और सेल में ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट मिल जाएगा. सेल को वैलेंटाइन डे के मौके पर आयोजित किया गया है. ऐसे में अगर आप कोई सस्ते दाम में तगड़ा फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए एक कमाल की डील दी जा रही है. पोको M6 Pro पर दमदार दिया जा रहा है. इस ऑफर के साथ बैनर पर लिखा है कि ये नो हैंग फीचर के साथ आता है और इसे प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन मिलता है.

पोको M6 Pro के 4जीबी, 128जीबी स्टोरेज को सेल में से 16,999 रुपये के बजाए 9,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके अलागा अगर ग्राहक चाहें तो फोन को 1,667 रुपये प्रति महीने की EMI पर खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-चार्जिंग पर कब लगाना चाहिए फोन, 15%, 30% या 50% पर? सालों से मोबाइल चलाने वाले भी कर रहे हैं गलती

Poco M6 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.79-इंच FHD+ डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 का लेयर भी है.

फोटो: Flipkart.

पोको का ये नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड13 बेस्ड MIUI 14 पर चलता है और इसमें Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 3 साल की सिक्योरिटी अपडेट्स के साथ ग्राहकों को 2 मेजर OS अपडेट्स भी मिलेंगे.

कैमरे की बात करें तो इस पोको फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है.

ये भी पढ़ें-फोन पर बात करते हुए भूलकर भी न करना ये 3 गलतियां, पता भी नहीं चलता और हैकर्स उड़ा देते हैं सारे पैसे

दमदार है बैटरी
पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें 18W का चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है. कनेक्टिविटी  चार्जिंग के लिए इस फोन में USB type-C पोर्ट है. ये डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस के लिए IP53 रेटेड है. Poco M6 Pro 5G में फिंगरप्रिंट सेंसर साइड माउंटेड है.

Tags: Amazon, Mobile Phone, Poco

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *