fbpx

Chapra News : बालू लदे ट्रैक्टर ने 3 साल की मासूम को रौंदा, मौत

Chapra News : बालू लदे ट्रैक्टर ने 3 साल की मासूम को रौंदा, मौत

रिपोर्ट: संतोष कुमार गुप्ता

छपरा. जिले में बालू लदे ट्रैक्टर सड़कों पर अवैध रूप से दौड़ रहे हैं. ट्रैक्टर की चपेट में आने से आए दिन कोई न कोई हादसे का शिकार हो रहे हैं. ट्रैक्टर के बेतरतीब परिचालन पर अंकुश लगाने के बजाए प्रशासन मौन है. दियारा इलाका सफेद बालू के अवैध खनन और परिवहन लोगों के लिए मुसीबत बन चुका है. इससे हमेशा जान को खतरा बना रहता है.

रिहायशी इलाकों से गुजर रहे ट्रैक्टर आए दिन लोगों को अपनी चपेट में ले रहे हैं, जिसकी चपेट में आकर लोगों की मौत हो जा रही है. ऐसी हीं एक घटना घटना मुफस्सिल थाना के मखदूम गंज गांव में हुई, जहां तीन वर्षीय बच्ची को ट्रैक्टर ने कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही बच्ची की मौत हो गई. जिससे लोगों में आक्रोश पनप गया. लोगों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी.

नाबालिग युवक चला रहा था बालू लदा ट्रैक्टर

स्थानीय लोगों के मुताबिक ट्रैक्टर एक नाबालिग युवक चला रहा था. वह काफी तेज गति से आ रहा था. वह खुद को संभाल नहीं सका और अनियंत्रित होकर घर के समीप खेल रही बच्ची को रौंद दिया. वहीं दुर्घटना के बाद चालक भागने का प्रयास किया. इसे पकड़कर लोगों ने पकड़ कर पहले जमकर धुनाई की.

उसके बाद पुलिस को बुलाकर सौंप दिया. स्थानीय लोगों में पुलिस के उदासीन रवैया के प्रति आक्रोश दिख रहा है. मृतक बच्ची की पहचान छपरा शहर के मुफस्सिल थाना अंतर्गत मकदूमगंज गांव निवासी राजेश राम की 3 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी के रूप में हुई है.

टैक्टर की चपेट में आकर मखदूमगंज के चार लोगों की हो चुकी है मौत

मकदूम गंज के शम्भू मांझी ने बताया कि प्रतिदिन इधर से ओवरलोड बालू लदे 400 से 500 ट्रैक्टर बेतरतीब से गुजरता है. सभी चालक ट्रैक्टर तेज गति से ट्रैक्टर चलाते हैं. जिसके कारण आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है. अब तक मखदूम गंज में चार लोगों की मौत ट्रैक्टर से कुचलकर मौच हो चुकी है, जबकि पुलिस इस तरफ बिल्कुल ध्यान नहीं देती है. इधर, मुफस्सिल थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Saran News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *