fbpx

7 साल की बच्ची को खींच ले गया 45 साल का अधेड़, थोड़ी देर बाद चीखने लगा खेत का कोना-कोना, खून देख बेहोश हुए लोग

7 साल की बच्ची को खींच ले गया 45 साल का अधेड़, थोड़ी देर बाद चीखने लगा खेत का कोना-कोना, खून देख बेहोश हुए लोग

(नरेंद्र सिंह परमार), छतरपुर. मध्य प्रदेश के छतरपुर से 7 साल की बच्ची के रेप की खबर है. 45 साल के शख्स ने खेत में ले जाकर उसका रेप किया. बच्ची दर्दनाक हालत में खेत में मिली. वह डर से सहमी हुई थी और उसका खून भी निकल रहा था. घटना का पता उस वक्त चला जब घरवालों ने बच्ची के गायब होने की शिकायत पुलिस को दी. चूंकि, नाबालिग लड़की का मामला था, इसलिए पुलिस ने इस मामले को प्राथमिकता पर लिया. उसने 6 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है. वह शादी समारोह में शामिल होने सटई आया था. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

छतरपुर सीएसपी अमन मिश्रा ने बताया कि कल सटई से एक बच्ची के गायब होने की सूचना प्राप्त हुई थी. पुलिस को शाम को बच्ची खेत से मिली. उसे तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हमने पूछताछ की तो उसके साथ गलत होने की सूचना मिली. इसके बाद एसपी ने एसडीओपी बिजावर, टीआई बिजावर और टीआई सटई को मिलाकर टीमें बनाई. इन टीमों ने आरोपी की तलाश में कई जगह दबिश दी. इसके बाद 6 घंटे के अंदर 45 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:- 21 साल की लड़की को मिलती है 84 लाख की सैलरी, 4 महीने मनाती है छुट्टी, पर कोई नहीं करना चाहता ये काम!

परिजनों ने बताई ये कहानी
बता दें, हैवानियत का यह मामला सटई थाने इलाके का है. बच्ची के परिजनों ने बताया कि उनकी 7 साल की बच्ची बाहर खेलते-खेलते अचानक कहीं गायब हो गई. उसे बहुत ढूंढा, लेकिन वह मिली नहीं. जब घंटों तक वह नहीं मिली तो हमने पुलिस को शिकायत की. पुलिस ने बच्ची को तलाश करना शुरू किया तो वह एक खेत में मिली. उसकी हालत देखकर हमारे होश उड़ गए. उसका खून बह रहा था और वह डरी सहमी कांप रही थी. उसके बाद पुलिस ने हमें बच्ची के साथ जिला अस्पताल भेज दिया. उन्होंने बताया कि आरोपी उत्तर प्रदेश के झांसी का रहने वाला है. वह शादी में शामिल होने सटई आया था. वह बहला-फुसलाकर बेटी को खेत में ले गया. उसने 4 घंटे बच्ची को अपने पास रखा.

Tags: Brutal rape, Crime News, Mp news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *