fbpx

Crime News: बिहार में शराब माफियाओं का तांडव, मजदूर पर किया जानलेवा हमला

Crime News: बिहार में शराब माफियाओं का तांडव, मजदूर पर किया जानलेवा हमला

रिपोर्ट- संतोष कुमार गुप्ता

छपरा. बिहाार में शराबबंदी के बावजूद इसका असर कम हीं देखने को मिल रहा है. खासकर छपरा में शराब कारोबारियों की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. शराब कारोबारी पुलिस की नजरों से बचने के लिए श्मशान घाट पर भी सक्रिय हो गये हैं. ताजा माला रिविलगंज थाना क्षेत्र का है. जहां रिविलगंज श्मशान घाट के पास शराब कारोबारियों ने जमकर तांडव मचाया और एक मजदूर को बेरहमी से पीटकर जख्मी कर दिया. घायल मजदूर को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां एक ग्रामीण ने अपने पास शराब रखने का विरोध किया तो शराब कारोबारियों ने उस व्यक्ति पर लोहे की रॉड और लाठी-डंडे से जानलेवा हमला कर दिया.

शराब रखने से मना किया मजदूर की बेहरमी से कर दी पिटाई

शराब कारोबारियों की बेहरमी से पिटाई करने के दौरान मजदूर ने बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाई, लेकिन किसी का  साहस नहीं हुआ  कि उसे  शराब कारोबारियों के पिटाई से बचा सके. घायल धनेश्वर राय को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर किया गया है.प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शराब कारोबारियों ने मजदूर व्यक्ति को तब तक पीटा जब तक वह बेहोश होकर जमीन पर नहीं गिर गया. घटना के संबंध में रंजीत राय ने बताया कि उसके पिता धनेश्वर राय घर से 35 हजार रुपए लेकर गाय खरीदने गये थे. इसी दौरान शमशान घाट के पास रुक कर चाय पीने लगे. जहां कुछ शराब कारोबारी शराब लेकर उनके पास रख रहे थे. जब उन्होंने विरोध किया और बोले कि यहां शराब मत रखिए. जिसके बाद शराब कोरोबारी आगबबूला हो गया और बेहरमी से पिटाई कर दी.

घायल मजदूर ने शराब कारोबारियों के विरूद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी

घायल मजदूर को गंभीर स्थिति में तत्काल रिविलगंज स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन घायल की स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं पीड़ित धनेश्वर राय ने रिविलगंज थाना में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राप्त आवेदन के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Chapra news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *