fbpx

Anushka Sharma attended Bollywood Hungama Style Icon Awards and paparazzi started shouting Mrs Kohli – Entertainment News India

Hindustan Hindi News

ऐप पर पढ़ें

Anushka Sharma Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भले ही कुछ सालों से सिनेमाई दुनिया से दूर हैं, लेकिन इसके बाद भी वो किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। अनुष्का शर्मा के फोटोज- वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। लंबे वक्त से फिल्मों से दूर होने के बाद भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पैप्स के कैमरों में कैद हो जाती है। इस बीच हाल ही में अनुष्का शर्मा जब एक इवेंट में पहुंचीं तो पैपराजी उन्हें देख मिसेज कोहली (Mrs. Kohli) चिल्लाने लगे। जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया।

क्या है अनुष्का शर्मा का वीडियो….

दरअसल हाल ही में अनुष्का शर्मा, बॉलीवुड हंगामा स्टाइल आइकन अवॉर्ड्स में पहुंचीं। जहां पैपराजी उन्हें देख काफी खुश हो गए। अनुष्का को देख पैपराजी, ‘मिसेज कोहली… मिसेज कोहली’ चिल्लाने लगे, ऐसा देख अनुष्का हंसने लगती हैं और कहती हैं- रिलैक्स, रिलैक्स…क्यों चिल्ला रहे हो। वेट वेट… मेरे कान… अभी तक कल की आवाजें ही गूंज रही हैं।’ इसके बाद पैप्स कहते हैं कि उन्होंने, अनुष्का को मिस किया। इस पर अनुष्का कहती हैं- ‘कल से ही मेरे कान बज रहे हैं’। इवेंट में अनुष्का, वरुण धवन और कृति सेनन से भी मिलीं और हग करके प्यार लुटाया।

चकदा एक्सप्रेस में अनुष्का शर्मा

बता दें कि कि जीरो के बाद अनुष्का शर्मा किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। हांलाकि वो बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव थीं, लेकिन अब जानकारी के मुताबिक उन्होंने उससे भी दूरी बना ली है। बता दें कि अनुष्का जल्दी ही चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, जो महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की कहानी है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी तक तारीख का ऐलान नहीं हुआ है। फिल्म से अनुष्का का लुक रिवील हो चुके हैं। फैन्स अनुष्का के कमबैक के लिए एक्साइटिड हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *