fbpx

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो लोग गंभीर रूप से घायल | Truck collided with bike rider, two people seriously injured

Quiz banner


जहानाबाद3 घंटे पहले

सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत

जहानाबाद-धमापुर बंसी सड़क पर गंगापुर गोडसर गांव के समीप बाइक सवार तीन युवकों को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत और 2 लोग हुए गंभीर रूप से घायल बताया जाता है कि सोनू कुमार 28 वर्ष विकास कुमार25 वर्ष राजेश कुमार उम्र 30 वर्ष एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर खिरौटीमठ से पकरिया बीघा जा रहा था। जैसे ही गंगापुर गोडसर के सभी पहुंचा की दक्षिण दिशा से आ रही एक ट्रक ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया जिसके कारण तीनों मोटरसाइकिल सवार सड़क के किनारे गिर गए आसपास के लोगों ने धक्का लगने के कारण जोर जोर से चिल्लाने लगे तभी ट्रक चालक द्वारा ट्रक लेकर फरार हो गया इस घटना की सूचना ग्रामीणों द्वारा घोसी थाने के पुलिस को दी गई पुलिस पहुंचकर मौके पर पुलिस पहुंच कर घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल गोडसर मैं भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर द्वारा सोनू कुमार मृत घोषित कर दिया।

बेहतर इलाज के सदर अस्पताल रेफर

नालंदा जिले के पकड़िया गांव का निवासी है। वहीं विकास कुमार एवं राजेश कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया। बताया जाता है कि सोनू कुमार एवं विकास कुमारअपने बहन के यहां सोमवार की शाम आया था और मोटरसाइकिल पर सवार होकर जीजा साला एवं साथी पकड़िया बीघा जा रहे थे तभी ट्रक ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया, जिसके कारण साले की मौत हो गई और बहनोई घायल हो गया उसके साथ उसके दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों घायलों को बेहतर इलाज हेतु जहानाबाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है इस घटना की सूचना मृतक के परिजन को दिया गया। दौड़े-दौड़े मृतक सदर अस्पताल पहुंचे और मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया परिवारजनों को रोते-रोते बुरा हाल है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर भेज दिया है।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *